Tuesday 12 December 2017

ग्लोबल दूरदर्शी विदेशी मुद्रा व्यापार


ग्लोबल विज़नरीज युवाओं को सशक्त बनाने के लिए एक उचित और स्थायी भविष्य बनाने में वैश्विक नेताओं की भूमिका निभानी वैश्विक नजरिया एक कर्मचारी और युवा-नेतृत्व संगठन है जो युवाओं को सामाजिक और पर्यावरण के प्रति जागरूक वैश्विक नेताओं के लिए चुनौतियां और शक्ति प्रदान करता है। ग्लोबल विज़नरीज़ के माध्यम से 8217 अनूठे तीन भाग सीखें-भाग-लीड दृष्टिकोण, इसके प्रतिभागियों को प्रेरित किया जाता है और उनकी क्षमता को अधिकतम करने के लिए तैयार किया जाता है। 1 99 5 में स्थापित, ग्लोबल विज़नरीज़ सिएटल, वॉशिंगटन में स्थित एक गैर-लाभकारी संगठन है और यू.एस. ग्लोबल विज़िअर्स युवाओं से सीखने वालों के रूप में शामिल होने वाले प्रतिभागियों का स्वागत करता है, और नेताओं के रूप में जाना जाता है। इसे साझा करें: क्रिया में GV इस स्लाइडशो को जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है। विजनों के आवाज़ें मुझे जीवी ग्रीष्म 2018 समूह का धन्यवाद करने के लिए मुझे धीरज रखने, मेरी भावनाओं के साथ तालमेल रखने, और हमेशा की तरह नाचना पसंद करने के लिए धन्यवाद देखना चाहूंगा। अबे वी। ग्रीष्म 2018 के प्रतिभागी ग्वाटेमाला में विसर्जन अनुभव करीब आ रहा है और जैसा कि मैंने अपने आस-पास के प्रतिभागियों को देखा है, मुझे लगता है कि मेरी नौकरी पूरी हो चुकी है। प्रतिभागियों अब व्यक्ति नहीं हैं, लेकिन एक पूरे समुदाय वैश्विक दिग्गजियों से पहले रिचर्ड डब्ल्यू। द्वितीय वर्ष के जूनियर लीडर, मुझे नहीं लगता था कि मैं महाविद्यालय जाना चाहूंगा या हाई स्कूल खत्म कर दूंगा, लेकिन अब मुझे पता है कि मैं कॉलेज जाने जा रहा हूं। मुझे लगता है कि Im बढ़ रही है और मैं जो भी अगले आने के लिए तैयार हूं। मैडी आर 2018 युवा बोर्ड युवा लोगों को वैश्विक नेता बनने में सक्षम बनाना, एक स्थायी और स्थायी भविष्य बनाना। हाल के पोस्ट हमसे संपर्क करें सामाजिक नेटवर्किंग विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षा और रेटिंग अधिकांश अन्य प्रकार के व्यवसायों में, बहुत सारे घोटाले और धोखाधड़ी विदेशी मुद्रा बाजार में किए जा रहे हैं ज्यादातर कानून प्रवर्तन एजेंसियां, साथ ही नियामक एजेंसियां, इन धोखाधड़ी और उनके मूल के बारे में जानते हैं। लेकिन घोटाले या धोखाधड़ी से जुड़े सभी व्यक्तियों के साथ संपर्क बनाकर आपको याद रखना ही आपको परिणाम प्राप्त करने में सक्षम होगा। पिछले कुछ सालों में विदेशी मुद्रा घोटाले और धोखाधड़ी में भारी वृद्धि देखी गई है। विदेशी मुद्रा बाजार व्यापारियों ने हमेशा विदेशी मुद्राओं को बेचने वाले संगठनों द्वारा निवेश धोखाधड़ी या घोटाले से सावधान रहना होगा, साथ ही साथ ऐसे दलालों का सामना करना पड़ता है जो बड़े दावे करते हैं कि क्लाइंट वास्तव में बहुत जोखिम न लेते हुए शांत राशि कमा सकते हैं। यदि यह झूठे वादा की तरह लग रहा है - शायद यह क्या है अमेरिका में, संयुक्त राज्य कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) संघीय एजेंसी है जो कमोडिटी वायदा, विदेशी मुद्रा मुद्रा और साथ ही विकल्प अनुबंधों में व्यापार को नियंत्रित करती है। यह उन कंपनियों के खिलाफ काम करता है जिन पर यह संदेहास्पद या गैरकानूनी तरीके से विदेशी मुद्रा मुद्रा बेचने का संदेह है। जिस तरीके से आपको धोखा दिया जा सकता है: शिकार बंद करो अनैतिक तरीके से चल रहा है: विदेशी मुद्रा दलाल हमेशा सबूत-कम तथ्य पर सलाह देते हैं कि आप इस बाजार में चलने वाले किसी भी स्टॉप का सामना करेंगे। यह निर्माण उनके सबसे साहसी और सबसे बड़ा दावा है। वास्तव में इस मामले की सच्चाई यह है कि फ़्यूचर्स में फॉरेक्स स्टॉप के चलते चलने में बहुत अधिक मौजूद है। इस बाजार में चल रहे रोक संभवतया इक्विटी मार्केट के समान है संदिग्ध स्पाइक: कभी-कभी, दलाल के चार्ट पर, दीपक में तेजी से वृद्धि होती है, जब किसी अन्य चार्ट पर कुछ भी नहीं हो रहा है। स्टॉप लॉस जैसे संकेतक मुख्य रूप से उस संदिग्ध स्पाइक का संकेत देने के लिए प्रेरित किया जाता है आपको बहुत ज्यादा जीतने पर प्रतिबंध लगाया जाएगा: आपको यह पता होना चाहिए कि विदेशी मुद्रा में अक्सर जीतने पर आप पर प्रतिबंध लगा सकते हैं। बहुत ज्यादा जीतें और विदेशी मुद्रा में रोक दी जाए, आप अपने आप से पूछ सकते हैं पर यही सच है। झुकाव: ब्रोकरों का दावा है कि वे मुद्राओं की प्रसिद्ध जोड़ी के व्यापार करते समय आपको तीन-पाइप लेआउट लेते हैं। लेकिन वे जो पीप बना रहे हैं वह दो अंकों के आंकड़ों में आ सकता है, उदाहरण के लिए 10 या इससे भी ज्यादा वह यह करने के लिए कीमत skews। जैसा कि आप किसी एक्सचेंज में अपने व्यापार का संचालन नहीं कर रहे हैं, आपका दलाल आपको वह कीमत जो वह चाहती है, को प्रगट कर सकता है। कीमतों के स्कूइंग उद्धरण: सामान्यतया, विदेशी मुद्रा बाजार में दलालों में कमजोर कीमतें ब्रोकर आपको केवल मुद्रा की कीमत देने के लिए सक्षम है जैसा वह बैंक द्वारा उद्धृत किया है जो वह व्यापार करता है। विभिन्न बैंकों के पास अलग-अलग मुद्रा मूल्य संरचनाएं हैं। आप कभी भी यह नहीं जान पाएंगे कि वास्तविक वास्तविक कीमत क्या है, जहां एक केंद्रीय विनिमय की अनुपस्थिति में जहां सभी मूल्यों के माध्यम से प्रवाह होता है। ग्लोबल विज़नरीज सार्वजनिक परिवहन द्वारा पहुंच योग्य: बीकन हिल लिंक स्टेशन से कुछ ब्लॉक और मार्गों के लिए बस स्टॉप 36, 60, 107. सुखद कार्यालय स्थान: अच्छी बड़ी खिड़कियां, इसलिए बहुत सारे प्राकृतिक प्रकाश हैं ऊपरी मंजिल कार्यालय से कैसकेड का सुंदर दृश्य है कार्यक्रम कर्मचारी: सभी कार्यक्रम कर्मचारी सुपर अच्छे और सहायक होते हैं एक बहुत ही समर्पित गुच्छा परियोजना आधारित इंटर्नशिप: एक प्रशिक्षु के रूप में, आपको विभिन्न कार्यों पर काम करने का अवसर मिलेगा। सभी को आपको परियोजना के स्वामित्व पर लेने की आवश्यकता होगी। आपके पास एक अन्य प्रशिक्षु या स्टाफ सदस्य के साथ एक परियोजना पर काम करने का अवसर हो सकता है। इन परियोजनाओं को आपके पुनरारंभ पर सूचीबद्ध करने के लिए और जॉब साक्षात्कारों पर चर्चा करने के लिए महान हैं साझा कार्य स्थान: जीवी के एक भवन के विभिन्न मंजिलों पर दो कार्यालय स्थान हैं। कार्यक्रम कर्मचारी एक कार्यालय में हैं और प्रशासन कर्मचारी सीधे ऊपर एक स्थान पर हैं दोनों कार्यालय ही एक संलग्न कमरे के साथ साझा किए गए स्थान हैं, जो सीईओ जब वहां हैं, तब इसका इस्तेमाल होता है। कोई क्यूबिकल्स नहीं हैं और बहुत कम विभाजन हैं, जो लोग 039 के काम के स्थान को अलग कर रहे हैं। सीमित टेक्नोलॉजिकल उपकरणों: कंप्यूटर की मात्रा में अलग-अलग सॉफ्टवेयर हैं। कुछ के पास आवश्यक कार्यालय सॉफ्टवेयर है, जैसे कि एमएस ऑफ़िस, जबकि अन्य नहीं करते हैं। कभी-कभी, अधिक प्रशिक्षुओं को अनुसूचित किया गया था, जो आवश्यक सॉफ़्टवेयर के साथ कम्प्यूटर के मुकाबले समान सॉफ़्टवेयर तक पहुंच की आवश्यकता थी। अवैतनिक इंटर्नशिप: कोई मुआवजा, वृत्ति या ORCA पास नहीं है प्रबंधन की सलाह इंटर्नों के लिए परिवीक्षाधीन अवधि को रोकना या अवधि के दौरान परिवीक्षाधीन अवधि और मूल्यांकन की अवधि सहित, स्पष्ट रूप से नीति को अवश्य दें। जीटीटी विदेशी मुद्रा (वैश्विक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग) समीक्षा और रेटिंग जो जो 9 साल पहले घूंट बाल्टी की दुकान स्लीपैगेस्टॉप बाहरी सॉफ़्टवेयर एसएसीएस दूर रहें। पहले तो आप पैसे बनाने शुरू कर देते हैं तो बीएस शुरूआत कीजिए। मैंने लगातार ट्रेड करना शुरू कर दिया और मेरे पैसे में बढ़ोतरी हुई। अगर आप अपने खुद के लिए एक जीवंत खाता खोलना चाहते हैं तो कुछ भी मैंने देखा कि उनकी स्टेचैस्टिक्स 8,3 , 3 की तुलना में किसी भी अन्य मंच की तुलना में। Gft मुझे अन्य सभी प्लेटफार्मों की तुलना में कुल विपरीत रीडिंग दे रहा था। मैं अन्य लोगों की तुलना करता हूं और ऑनलाइन मुद्रा चार्टों की तुलना में भी तुलना करता हूं। मैं लगातार मोमबत्तियां बना रहा था। मैंने सॉफ़्टवेयर पर अपडेट बटन का उपयोग करने की कोशिश की और इस समय कोई अपडेट नहीं कहता। I उन्हें फोन करें और पता करें कि मैन्युअल रूप से डाउनलोड करने के लिए एक अपडेट है। प्रश्नोत्तरी - परन्तु वे उस समय के अंक में अपडेट के बारे में कोई नहीं बताते हैं) (उसके बाद मैंने उस समय मेरा सबसे ज्यादा पैसा खो दिया था। मैंने एक सिद्ध व्यावसायिक प्रशिक्षण के साथ जीएफटी पर व्यापार करने की कोशिश की मुझे और के रूप में वह कंबाला मुनाफा पर कब्जा कर रहा था मैं मेज पर निष्पादन निपटने के कारण एक ही व्यापार में खो गया था (स्पॉट पर trdes प्राप्त करने की कोशिश की और मुझे पूछा जाएगा अगर मैं अभी भी व्यापार 10-15pips बाद में पसंद करेंगे। पाठ्यक्रम क्योंकि व्यापार मेरे पास अब तक के सबसे अधिक पैसे हैं I देखें, जो पी का मतलब मोमबत्तियां फैलाने का मतलब है। गायब हो जाते हैं और कभी-कभी डी से बदल जाते हैं अगले करने के लिए आइए एक दिन वहाँ एक खिड़की है अगले दिन चला गया है। कभी-कभी जब आप चार्ट के लिए अगले सत्र के लिए टिकटिक देखना चाहते हैं, तो कोई टिक नहीं है, यह 5 या 10 मिनट के पीछे आ सकता है, और यह बिल्कुल भी नहीं आ सकता है यह सत्र या दो को पूरी तरह से छोड़ सकता है मैंने सोचा कि यह सिर्फ मैं था लेकिन पिछले हफ्ते एक आंख खोलने वाला है। मैंने पिछले हफ्ते यूएसडीस्क पर 10,000 पाइप ब्लिप की भविष्यवाणी की थी लेकिन किसी तरह क्रम को शुरू नहीं किया गया था। मैं 20,000.00 बना लिया होता। मैंने इसे फिर से भविष्यवाणी की थी इस समय मैं नियंत्रण में था। यूएसडीएसकेके ने पिछले हफ्ते 10,000 पिप्स कम किए। मैं खरीदा और यह 10,000 pips वापस ऊपर बढ़ी मैंने आदेश बंद कर दिया (एक 10,000.00 बहुत)। एक बड़ी शर्त नहीं है लेकिन मैंने अभी भी 4,000.00 बनाये हैं। मेरी निराशा के लिए यह 5 सेकंड के भीतर गायब हो गया। मैंने डीलिंग डेस्क को फोन किया और उन्होंने मुझे बताया कि यह एक अवैध दर था कल मैंने USDZAR को बेच दिया। एक 100 रंज फैल हुआ था। जब मैंने एक सौ पिप्स बनाया तो 200 पर चला गया, जब मैंने 200 बना दिया, यह 300 हो गया, जब मैंने 300 बनाये 400 हो गया। जब मैंने 400 बना दिया तो यह नीचे था। मैंने ऑर्डर बंद कर दिया और मैं दिन के लिए 10.00 खो गया। 400 पिप्स एई बनाने के लिए बुरा नहीं है आज डॉलर नीचे आ गया है, इंटरनेट पर विनिमय दरें इस पर एक प्रतिबिंब दिखाती हैं, फिर भी GFT चार्ट विपरीत दिशा में तेजी से चल रहा है USDZAR 2000 pips ऊपर है क्योंकि मैं इसे लिखता हूं, I039m खुशी है कि मैंने आदेश बंद कर दिया है ऐसा लगता है कि कुछ बंद शिकार चल रहा है। अगर मैं एक बेवकूफ कम या उच्च स्टॉप में रोक लगाया है, तो लगता है कि इससे पहले कि वह पीछे मुड़ने से पहले रोकता है (1 या दो पिप्स के भीतर) बेशक अगर मैं एक रोक में डाल don039t लगता है क्या होता है। डेक निश्चित रूप से आप के खिलाफ इन लोगों के साथ खड़ी है। मेरे पास भी रोक ऑर्डर देने के लिए नीचे 100 पिक्स्स दिए गए थे, जहां मैंने उन्हें दिशा बदलने के ठीक पहले रखा था। उनके पास हमेशा कुछ बी.एस. बहाना होता है और यह हमेशा आपके खर्च पर नहीं होता है। एलेक्स फ्दानले 8 साल पहले स्कैम पृष्ठभूमि का उपयोग बेहद सावधानी। यह ब्रोकर अधिनियम एक ईसीएन की तरह है लेकिन यह नहीं है और अन्य ब्रोकर ऐनालिस्ट जीएफएफ द्वारा आरोपों का सत्यापन किया गया है कि हार्डबॉल कैसे खेलें जीएफटी में एक पॉलिसी है जिसके तहत जीएफटी आपके ट्रेडिंग अकाउंट के दिनों से धन निकालने के बाद आपको लगता है कि आपने लाभ या हानि बुक की थी और व्यापार बंद कर दिया था। 22 अक्टूबर 2008 को GBPJPY लगभग 1200 pips स्थानांतरित कर दिया। यदि आपके पास 1 मिलियन ट्रेड GFT था तो अपने ट्रेडिंग अकाउंट से 120,000.00 निकालेगा और यह अपने स्वयं के बैलेंस शीट में जोड़ देगा यदि यह इस हफ्ते बाद में ऐसा करने के लिए उनकी रुचि में है। जीएफटी इस तथ्य को छिपाने के लिए सावधानीपूर्वक कोशिश करता है और इस मुद्दे के आसपास नृत्य करेगा। जीएफटी व्यापार के लिए एक बाजार निर्माता और काउंटर-पार्टी है। जीएफटी ने अपने एजेंटों को शुरू में मौखिक रूप से और इलेक्ट्रॉनिक रूप से छिपे हुए शुल्क से इनकार कर दिया था ताकि मुझे जीएफटी के साथ एक ट्रेडिंग खाता खोलने के लिए प्रेरित किया जा सके और आखिरकार हर क्वचित अर्थ का इस्तेमाल करने के लिए अयोग्यता से विवाद हो। जीएफटी प्रमुख डीलर श्री कर्ट होकेसामा कहते हैं कि वह जीएफटी कंपनी की नीति का पालन कर रहे हैं और यह आम था। मैंने सभी एफएक्स दलालों की खोज की थी जिन्हें मैं Google के साथ मिल सकता था और यह कथन गलत साबित हुआ। जीएफटी ने एक ऐसी नीति पर काम शुरू किया जो एक आपसी गोपनीय निपटान समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए प्रेरित करने के प्रयास में नकदी की पेशकश करने से पहले धमकी देने वाली, विरोधाभासी और भ्रामक मौखिक और लिखित संचार का उपयोग करके संघीय और राज्य कानून का उल्लंघन किया। वर्तमान में जीएफटी ने मुझे अपने व्यापारिक खाते और नकद में प्रवेश करने से इनकार कर दिया है ताकि मुझे अपना प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए मजबूर किया जाए। मैंने शुक्रवार को एक स्थान बंद कर दिया। जीएफटी ने एक इलेक्ट्रॉनिक टिकट जारी किया जो कि व्यापार को बंद कर दिखाता है और GFT039S बंद ट्रेडों लॉग में इसका सबूत है। जीएफटी ने अब दावा किया है कि मेरा एक्सपोज़र 5 दिन बाद तक निपटान की तारीख तक समाप्त नहीं हुआ क्योंकि जीएफटी ने मेरे व्यापार और उस समझौते की तारीख को बंद कर दिया था, जब GFT ने इसे बैंक के बैंक का भुगतान करना पड़ा था। जीएफटी न तो ईसीएन है और न ही एक प्रमुख बैंक है और ट्रेडर्स के खाते से ट्रेडमार्क खाते को या उससे जुड़ा धनराशि और समय निकालता है, जैसा उनके बंद ट्रेडों फाइल पर प्रदर्शित होता है। जीएफटी व्यापार के बंद होने के बाद पूर्व अधिसूचना के साथ, अपने विवेकाधिकार से व्यापारियों के खाते से धन को निकालता है। अनगिनित नुकसान के खिलाफ ग्राहक की रक्षा करने के लिए जीएफटी का एक भरोसा है। जीएफटी सभी संबंधित पक्षों की सुरक्षा के लिए कदम उठा सकते थे लेकिन ऐसा करने में विफल रहे। जीएफटी सम्मानित ECN039S और प्रमुख बैंकों की अगुवाई कर सकता है और जो स्पष्ट रूप से उनके निपटान नीति का खुलासा करती है और सलाह देती है कि एक निरंतर लिन्डे निपटारा के साथ सभी एक्सपोजर को नष्ट करने के द्वारा अपने आप को अवांछनीय मुद्रा आंदोलनों से कैसे बचाया जाए विदेशी मुद्रा लेनदेन निपटाने का मतलब है ताकि निपटान जोखिम को खत्म करने के लिए यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जीएफटी एक ईसीएन के रूप में योग्य नहीं है और इसे मार्केट मार्कर, बाल्टी शॉप या काउंटर-पार्टी को एक व्यापार के रूप में जाना जाता है और इसलिए ज़िम्मेदारी लेनी चाहिए। एक बंद स्थिति के विदेशी मुद्रा शब्दकोश परिभाषा इस प्रकार पढ़ता है। एक लेनदेन जो पिछले खुली स्थिति को ऑफसेट करता है। खरीदी के मामले में, यूनिट्स की सही संख्या को बेचने के लिए, ताकि बाजार में एक 039 के एक्सपोजर शून्य हो। इस घटना में मैं GFT039S की लापरवाही के लिए जिम्मेदार हूं, मुझे लगता है कि विवादित संख्याओं के लिए मुझे रोल-ओवर ब्याज देने के लिए GFT का दायित्व है। अगर किसी के पास इस पर राय है तो मैं आपकी सुनवाई की सराहना करता हूं यह एक निन्दात्मक पोस्टिंग नहीं है और आपको सबसे अच्छा दलाल चुनने में सहायता करने के लिए प्रेरित किया गया है प्रिय स्टीफनी: सीओ अनुपालन GFT विदेशी मुद्रा मैं एलेक्स फॆंडले हूं और मैंने उपरोक्त टिप्पणी नहीं लिखी और न ही मैंने इसे अधिकृत किया। मैं सचमुच तुम्हारे साथ युद्ध करने में दिलचस्पी नहीं था और जब तक सीमाओं की संधि समाप्त नहीं हुई थी तब तक आपसे संपर्क करने की कोई योजना नहीं थी। यह केवल इतना ही नहीं है कि मैंने अपने व्यापार को बढ़ावा देने के लिए जीएफटी मेरे नाम का दुरुपयोग किया है। मैंने तब तक इंतजार किया जब तक GFT का दावा नहीं हो सका कि यह एक त्रुटि या निरीक्षण था। शराब और वयस्क मनोरंजन व्यवसाय में 40 वर्षों के बाद मुझे पता है कि इसे जीतने के लिए क्या ज़रूरी है। कुछ साल पहले इंडियानापोलिस शहर ने मुझे चुनौती दी थी, 800.000.00 से अधिक खर्च किया और तीन अपीलों के बाद खो दिया था जिसके लिए विधायिका को संविधि को पुनर्वितरण की आवश्यकता थी। मुझे म्यर्टल सिटी के शहर के साथ एक समान अनुभव था, लेकिन वे खेल में जल्दी ही नीचे का समर्थन किया। यदि आप जांचते हैं कि आप देखेंगे कि अलबामा राज्य ने मेरे खिलाफ कोर्ट में जाने के बजाय उनके रविवार ब्लू कानूनों में संशोधन किया है निजी तौर पर मुझे लगता है कि जीएफटी भी अभिमानी है, इसलिए मैं उन सभी लोगों के लिए बहुत दूर जाने के लिए तैयार हूं जो आप को छोड़ने में बलात्कार करते हैं। इससे पहले कि आप इसे लाए, मैं वेश्यावृत्ति का समर्थन करता हूं लेकिन यह नेवादा में एक कानूनी और वैध व्यवसाय है जो समाज के लिए फायदेमंद है। अगर जीएफटी कॉल गर्ल्स के रूप में सम्माननीय थी, तो मुझे पता था कि यह संदेश आवश्यक नहीं होता, मैं इसे स्पष्ट रूप से बताता हूं 039 मैं लड़कियों को GFT039 से अधिक विश्वास करता हूं आपके दिल के परिवर्तन के लिए धन्यवाद करने के लिए आपके पास बोरिस श्लॉस्बर्ग और कैथी लीन हैं। आपकी कलंकित विश्वसनीयता को बढ़ाने के लिए उन्हें किराए पर लेना एक बढ़िया कदम था। बोर्ड पर आने से पहले मैं विनम्र जीएफटी का इरादा रखता हूं क्योंकि मेरे पास अपने दावों का समर्थन करने के लिए विदेशी मुद्रा बूटकैम्प में वेन मैकडोनाल्ड के टूटे वादों पर वापस जाने का सबूत है। अब मेरे पास और अधिक 6 महीने और मुझे उम्मीद है कि मैं और भी अधिक हूं, लेकिन बोरिस और कैथी की वजह से मैं एक सुझाव दे रहा हूं कि हम बसुए मेरे पास अन्य जीएफटी असंतुष्ट ग्राहकों से कई ईमेल हैं, जिन्होंने मेरी मदद के लिए कहा है और मैं उम्मीद करता हूं कि आप अपने आरोपों की पूरी तरह से समीक्षा करें। मैं सत्यापन के लिए ब्लूमबर्ग टर्मिनल के माध्यम से एक डुप्लीकेट सुरक्षित संदेश भेज रहा हूं तो कृपया भ्रमित न करें। कृपया इस संदेश की प्राप्ति के बाद अपने फैसले के बारे में प्रतिक्रिया दें, जो आपको आवश्यक समझे जाए। एलेक्स फ्लेन्डले अफ्ंडले 1 ब्लूमबर्ग, नेट ट्रेडरमैन 7 साल पहले Ive ने उन्हें इस्तेमाल किया, मैं डॉन039t आदेश entryexit के लिए उनके मंच की तरह। उन चार्टों के बारे में भूल जाओ जिन्हें मैंने कभी नहीं देखा। इसकी बहुत पसंद है FXCM. उसकी छोटी गाड़ी और फ्रीजी.मैं निंजा ट्रेडर्स और कनिंघम टी 4 जैसी प्रकार के प्लेटफार्मों की तरह यहां के तथाकथित पेशेवर व्यापारियों के बुद्धिमान के लिए एक शब्द जो वाकई नॉन हैं ब्रोकर डेटा का उपयोग न करें क्या आपने पढ़ा है कि बीमार इसे फिर से कहते हैं? कभी दलाल डेटा का उपयोग न करें यदि आप करते हैं, तो आप एक नूह हैं, और खो देंगे। ई-सिग्नल के लिए भुगतान करें, क्योंकि 2000 एक हफ्ते में 2000 खोने से सस्ता है। ई-सिग्नल एक दलाल नहीं हैं, वे एक आईटी कंपनी हैं। दलाल डेटा के माध्यम से आपके साथ गड़बड़ कर सकते हैं, और डेटा के कारण मुकदमा चलाने योग्य नहीं हैं.क्योंकि यह इलेक्ट्रॉनिक व्यापारिक सीमाओं के अंतर्गत आता है। इसी तरह वे आपको प्राप्त कर सकते हैं वे आगे चलते व्यापार नहीं कर सकते, क्योंकि उस अवैध अवैध इसलिए वे सलाखों को केवल देरी करते हैं। जो कुछ भी अलग नहीं है, लेकिन कानूनी है मी 7 साल पहले कंप्यूटर पूरे दिन के लिए दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यदि आप किसी व्यापार के गलत पक्ष पर थे तो आप सब कुछ खो देते। मेरे खाते में धन गायब हो गया। आपके अकाउंट से मनी डिस्कफेयर सौदा डेस्क अधिक पीिप्स लेने के लिए उनके पक्ष में ट्रेडों को पुन: स्थापित करने का निर्णय करता है आप आमतौर पर एक लाभदायक व्यापार होगा, जो उस पर पैसे खो देंगे। Thatch 7 साल पहले scam वहाँ बाहर सभी विदेशी मुद्रा scammers, इस समूह मेरा पसंदीदा है। वे तुम्हें तेजस्वी के असंख्य तरीके हैं वे कोई एक चाल टट्टू नहीं हैं मैं उन्हें विभिन्न तरीकों और उनके तरीकों की रचनात्मकता के लिए श्रेय देता हूं (उस के लिए पांच सितारों) सबसे पहले, उनके मंच, जो आर्टक्वाट के उद्धरण के रूप में बताया गया है, वास्तव में बहुत पुराना है। जब आप अपने ट्रेडों पर रोक और सीमाएं डालते हैं, तो आपके मूल व्यापार पूरा हो जाने पर वे अंततः नए आदेशों के रूप में आरंभ करेंगे। इसलिए, अगर आपको किसी व्यापार पर कुछ सौ डॉलर चुनना चाहिए, जिसने आपने सीमा तय की है, तो आपको अपने आदेश के लिए एक अलग आदेश के रूप में आरंभ करने से पहले सीमा आदेश को रद्द करने के लिए अपने कंप्यूटर पर जल्द ही जाना होगा। यदि आप ऐसा करने के लिए आसपास नहीं हैं, तो यह आपके पिछले व्यापार को अनिवार्य रूप से उलटा देगा और आपके सभी लाभों को दूर चलेगा। क्या एक साफ चाल मुझे उनके बारे में एक और शिकायत है कि व्यापार पर सटीक संख्या प्लेटफॉर्म पर प्रतिबिंबित नहीं होती है। मैंने एक बार एक व्यापार बंद कर दिया, जो काफी लाभदायक साबित हुआ, एक रिपोर्ट खोलने पर सीखने के लिए कि यह 200 से अधिक नकारात्मक है मैं कैसे अभी भी कह सकता हूँ। जब मैंने पूछने के लिए कहा कि उन्होंने मुझे रोल-ओवरों के बारे में एक गीत और नृत्य दिए, तो मैं उस व्यापार को कभी भी बंद नहीं कर सकता था, मुझे पता था कि यह नकारात्मक था, क्योंकि बाजार मेरे दिशा में आगे बढ़ रहा था। जब मैंने फोन किया और पूछा कि क्या मुझे किसी भी व्यापार को बंद करने से पहले एक रिपोर्ट को डाउनलोड और जांचना है, तो मुझे मूल रूप से बताया गया था कि हाँ ऐसा करने के लिए आवश्यक है। मुझे यह भी बताया गया था कि मैं इस बारे में पूछताछ करने के लिए कॉल करने वाला एकमात्र व्यक्ति नहीं था। फिर भी, उन्होंने इस या किसी अन्य समस्या के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं ली। उनका मूल रवैया हमेशा होता था: quotSo whatquot उन्होंने कभी कभी मेरी शिकायतों को अस्वीकार नहीं किया था उनके ग्राहक सेवा में से एक व्यक्ति ने यह भी सुझाव दिया कि जब से मैं इस तथ्य की सराहना कर सकता हूं कि बाद में बंद हो जाता है और अलग-अलग आदेशों में बदल जाता है, तो मुझे शायद एक डेमो खाते पर वापस जाना चाहिए जब तक कि मैं इस अनावश्यक कार्य को समझने और सराहना सीखूं। उसने कभी कहा नहीं, नहीं, यह ऐसा नहीं करता है या ऐसा नहीं करना चाहिए। उन्होंने मेरे आकलन के साथ सहमति व्यक्त की, लेकिन यह सुझाव देकर जवाब दिया कि मैं अभी भी इस तरह से फट जाने की प्रशंसा करने में सक्षम नहीं हूं। उन्होंने कभी समझाया नहीं कि उनके मंच पर डेमो ट्रेडिंग वास्तव में मुझे एक नई समझ में लाएगी, लेकिन यह संकेत करने की कोशिश की कि मैं उन्हें अपने पैसे देने के लिए अभी भी अक्षम हूं। स्टीव शील्ड्स 6 साल पहले स्कैम ने मुझे GFT के साथ एक खाता खोला। मुझे फोन पर गहन विक्रेता द्वारा सूचित किया गया था कि मैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सीखने के लिए डेमो अकाउंट का स्वतंत्र रूप से उपयोग करने में सक्षम था और फिर जब मैं तैयार था तब मुझे लाइव ट्रेडिंग के लिए अपने खाते का उपयोग करना था। अनिश्चित अवधि के लिए डेमो अकाउंट का उपयोग करने के लिए मुझे केवल 350 का एक छोटा सा व्यापार खाता खोलना था। यह मैंने जुलाई 09 में किया और असली पैसे से पहले विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करना सीखने के बारे में चला। उन व्यापारों के लिए आपको पता चल जाएगा कि सॉफ्टवेयर सीखने के लिए कितना समय लगता है और व्यापार के लिए आवश्यक बुनियादी नियम और दिमाग नियंत्रणों को सीखना है। अगस्त 200 9 से फरवरी 2018 तक (7 महीने) जीएफटी ने खाता निकाला है जो वे अकाउंट इनएक्टिव फीस को फोन करते हैं। उन्होंने मुझे सूचित किए बिना यह पैसा ले लिया और मेरे खाते को साफ किए बिना मुझे एक ही जीवंत व्यापार प्राप्त करने में सक्षम बना दिया। मुझे केवल यह पता चला है जैसा मैंने एक जीवंत व्यापार की कोशिश करने का फैसला किया था। GFT-duplicity Exposedquot 6 साल पहले स्कैम वे अपने ग्राहकों पर दर्पण चलाते हैं। फ़्लैश प्रोग्राम भी। और झंडे भी करते हैं जो किसी अन्य खाते में हरे रंग के होते हैं, जो कि कई कोटेन्टिक्स के बीच हरे हैं, वे बंद खींचते हैं। और यह केवल उन ग्राहकों पर है, जो एक सत्र के दौरान बिना प्रवेश किए बिना व्यापार के साथ रहते हैं। जहां तक ​​उन ग्राहकों की जगह होती है जो दिन में रुकें और दिन के लिए रवाना हों। बहुत अधिक डरावनी कहानियां, मैं इसके लिए इस भ्रष्ट संगठन से भी मौका नहीं ले सकता। मुझे क्या लगता है कि एक रोचक संयोग यह है कि इस दलाली के बारे में नकारात्मक टिप्पणी करने वाले हर व्यक्ति को ब्योरे विस्तृत करने के लिए समय लगता है, लेकिन जो भी व्यक्ति सकारात्मक टिप्पणी पोस्ट करता है वह आमतौर पर एक लाइनर होता है। जबरदस्त हंसी। मुझे लगता है कि शायद जीएफटी रेस ने इस धागे को प्रभावित किया है। एक पूर्ण भड़ौआ इस संगठन एफएमएच 5 साल पहले मैंने उपरोक्त सभी पोस्ट पढ़ लिए हैं और मैंने उन्हें यह भी ऐसा ही देखा है। यह दिलचस्प है कि यह चलता है और कुछ भी नहीं किया जाता है। वे अपने मंच के विषय में वाणिज्यिक दिखा रहे हैं। प्लेटफ़ॉर्म हमेशा रिबूट करना दुर्घटनाग्रस्त होता है, खासकर जब आपकी मोमबत्तियाँ नीचे जाती हैं या जल्दी हो जाती हैं मैं अभी भी उन पर नजर रखता हूं, जैसा कि हम बोलते हैं, लेकिन केवल एक मामला बनाने के लिए। मैं पैसे खोने के लिए व्यवसाय में नहीं हूं और अपने ग्राहकों के हितों का पालन करने के लिए ब्रोकर पर भरोसा करता हूं। यह बेहद दुखी है कि हमें इस से निपटना होगा। Guv 5 साल पहले थैच द्वारा समीक्षा आनन्दित है आपकी रोक और सीमाएं नई स्थिति खोल रही हैं क्योंकि आप उन्हें गलत दिशा में सेट करते हैं। यदि you039re कम है और आप वर्तमान मूल्य के नीचे एक सीमा निर्धारित करते हैं जो एक सीमा-बेची है तो आप एक नई स्थिति खोलेंगे। यदि आप एक सीमा-खरीदते हैं, तो वह आपकी स्थिति बंद करके सक्रिय हो जाएगी और किसी नए को खोलने के लिए अभ्यस्त होगा। मैंने कुछ दिन पहले यह खोज की थी और सौभाग्य से केवल कुछ ग़लतियों को खो दिया था इससे पहले कि मेरी गलती का एहसास हुआ। यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर यह तय किया गया है कि यह आपके लिए दिशा बदलने के लिए आपको एक सीमित आदेश कहलाता है। (डिफ़ॉल्ट सीमित-बेचना है) GFT039s सुझाव है कि आप डेमो पर वापस जाने तक आपको कुछ विचार है कि आप जो नरक कर रहे हैं वह स्थान पर है। बेवकूफों से ज्यादा प्रफुल्लित घोटाला रेटिंग जो ठीक प्रिंट पढ़ने के लिए अधीर हैं, जो कि एक निष्क्रियता शुल्क है। इस तरह शुल्क लेने के बारे में कुछ भी धोखाधड़ी नहीं है और इन व्यापारियों के पास कोई भी दोष नहीं है, लेकिन खुद को जानने के लिए कि वे क्या कर रहे हैं या उनके खाते की शर्तों के लिए नहीं। दला 5 साल पहले घोटाला जीएफटी के साथ देखने की बड़ी बात यह है कि वे अपने सभी ट्रेडों को बंद कर देते हैं, भले ही आपके खाते में आधे से अधिक इक्विटी शेष रहती हो (आपके पास अपना व्यापार बंद करने के बजाय जब 0 हो) स्वाभाविक रूप से आपके लिए आगे बढ़ने से पहले सभी ट्रेडों आपके खिलाफ चलते हैं, और यह उनके लिए घोटाले बनाने का एक सही पैसा है। (हां, मैं उस व्यापार पर थोड़ा सा भारी था और मैं उस के लिए ज़िम्मेदार हूं, लेकिन इसका प्रमुख मैं यहाँ इशारा कर रहा हूं) मैंने पिछली टिप्पणियों से भी ध्यान दिया कि जो लोग टिप्पणी करते हैं (उनके वेब स्पैमर्स के अलावा) केवल नकारात्मक चीजें हैं उनके बारे में कहना मैं चाहता हूं कि उनके साथ व्यापार करने से पहले मैंने कुछ शोध किया। दल 2 साल पहले जैसा मैंने उनसे 100 झुंड के लिए शिकायत की है, उनमें से 97 की बढ़ोतरी मूल्य नीचे चला गया। तो अब उन्होंने मेरा खाता बंद करने का फैसला किया है मैं क्रेडिट में हूँ लेकिन वे 30 दिन में बंद कर देंगे मेरा खाता मेरे पास अभी भी खुले स्थान पर क्रेडिट है मुझे यह पूरी तरह से अवैध और पागल लगता है। चूंकि इससे मुझे मेरे पैसे का और नुकसान होगा। उन्होंने मुझे अपनी बचत से साफ कर दिया है मैं धोखाधड़ी दस्ते से संपर्क करेगा

No comments:

Post a Comment