Thursday 14 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार सेमिनार में जोहानसबर्ग


याद रखें कि सीएफडी एक लीवरेज उत्पाद है और इसका परिणाम आपकी जमा राशि से अधिक हो सकता है। ट्रेडिंग सीएफडी सभी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं, इसलिए कृपया यह सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें। आईजी आईजी मार्केट्स लिमिटेड और आईजी मार्केट्स दक्षिण अफ्रीका लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम है। इंटरनेशनल अकाउंट आईजी मार्केट्स दक्षिण अफ्रीका लिमिटेड (एफएसपी नं 413 9 3) के एक न्यायिक प्रतिनिधि, ब्रिटेन में आईजी मार्केट्स लिमिटेड द्वारा प्रदान किए जाते हैं (एफसीए नंबर 1 9 555)। दक्षिण अफ्रीकी निवासियों को उनके विदेशी निवेश भत्ता के अनुरूप आवश्यक कर निकासी प्रमाणपत्र प्राप्त करना आवश्यक है और उनके अंतरराष्ट्रीय खाते के लिए क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग नहीं कर सकते हैं। आईजी केवल सेवाएं प्रदान करता है और आईजी की कीमतों पर अपने ग्राहकों के साथ मुख्य लेनदेन के लिए प्रिंसिपल में प्रवेश करती है। ऐसे ट्रेडों विनिमय पर नहीं हैं जबकि आईजी एक विनियमित एफएसपी है, आईजी द्वारा जारी सीएफडी FAIS अधिनियम के द्वारा विनियमित नहीं किए जाते हैं क्योंकि वे मुख्य-से-मुख्य आधार पर किए जाते हैं। इस साइट पर जानकारी संयुक्त राज्य अमेरिका या बेल्जियम के निवासियों या दक्षिण अफ्रीका के बाहर किसी भी विशेष देश पर निर्देशित नहीं है और किसी भी देश या किसी भी क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति के वितरण या इसका उपयोग करने का इरादा नहीं है, जहां इस तरह का वितरण या उपयोग इसके विपरीत होगा स्थानीय कानून या विनियम के लिए व्यापार दिवस निवेशक में शीर्ष सीएफएडी प्रदाता, 2018 और 2018 में मासिक वार्षिक स्टॉक ब्रोकर पुरस्कार, 2018 और 2018 में सक्रिय दिवस व्यापारी के लिए सबसे अच्छा मंच और 2018 में एसए सबसे अच्छा ऑनलाइन स्टॉक ब्रोकर में वोट दिया गया। गुड मॉर्निंग जोहान Ive पिछले 2 से 3 सप्ताह में व्यापार किया गया है और सिर्फ पिछले हफ्ते असली पैसे के साथ शुरू कर दिया है। अभी तक Ive ने मेरी पूंजी बनाए रखने में सफल रहे और दोनों खातों (डेमो और रियल) में थोड़ा मुनाफा कमाया। मुझे विश्वास है कि जल्द ही बीमार आपके व्यापारिक तरीकों को लागू करने में स्थिर और सुसंगत होंगे। मुझे स्टॉप लॉस (एसएल) सेट करना पड़ता है और कभी-कभी एक व्यापार में आने के बाद मुनाफा (टीपी) लाइनें बहुत उपयोगी होती हैं I मैंने प्रत्येक व्यापार के लिए अपने लक्ष्यों और सीमाएं निर्धारित की हैं और बहुत लालची और भावनात्मक बिना उन्हें छड़ी करने की कोशिश की इस समय मेरी ही कमजोरी देर हो चुकी है और उपकरण समाप्त हो रहा है लेकिन मैं इस पर काम करने में व्यस्त हूं। एक बार फिर, बहुत बहुत धन्यवाद। Ive के आसपास खेला और Im अब आश्वस्त है कि आप मुझे सिखाया तरीकों पर बिना किसी संदेह की जगह है। मेरे ध्यान से अब मेरा असली पैसा अकाउंट बढ़ने पर होगा। प्रिय श्री जोहान वैन जैसा कि मैं दिसंबर 2018 में मुझे आपके द्वारा प्रस्तुत उत्कृष्ट प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। तीन माह पहले मैं व्यापार के साथ शुरू होने के बाद से हर महीने अपना अकाउंट आकार दोहरा सकता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद। मैं सिर्फ आपके समय और प्रयास के लिए अपनी दिल से आभार व्यक्त करना चाहता हूं, ताकि आपके विदेशी मुद्रा के ज्ञान को सफलतापूर्वक और आपके प्रशिक्षण के दौरान सटीकता के साथ पारित किया जा सके। एक बार के लिए, मैं समझता हूं कि जब मैं अंधाधुंध व्यापार करता हूं, तो इससे पहले कि मैं व्यापार के विपरीत नहीं हूं। और जैसा कि आप ने बताया, अब मुझे पता है कि बाज़ार उच्च स्तर की संभावना के साथ क्या करेगा (हालांकि यह अभी भी मानवीय नियंत्रण से अन्य कारकों के अधीन है) मैं 1 नवंबर 2018 से डेमो ट्रेडिंग कर चुका हूं और 38 ट्रेडों को निष्पादित किया है और 26 इन ट्रेडों से सफल रहे हैं। मुझे स्वीकार करना होगा कि उनमें से कुछ में से कुछ नियमों को तोड़ दिया है I लालच और नुकसान का डर मुख्य कारण है। मुझे संदेह से परे आश्वस्त है कि आपकी रणनीति के साथ और नियमों से चिपकाने के बाद मैं इसे एक पेशेवर काम कर सकता हूं और मेरे दिन की नौकरी छोड़ देता हूं। मैं जनवरी 2018 में रहूंगा और मुझे विश्वास है कि पहले से कहीं ज्यादा अपने आप में। मुझे लगता है कि किसी को (नौसिखियों या पेशेवर) अपना कोर्स करना चाहिए। यह उनके जीवन में एक अविश्वसनीय मोड़ के रूप में चिह्नित होगा जैसे मेरे लिए यह किया था धन्यवाद और भगवान आपको और आपके परिवार को आशीर्वाद दे। कृपया अपने प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए सिफारिश के रूप में इसका उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मेरा सबसे अच्छा संबंध है, मैं वास्तव में आपके विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम को सबसे अधिक जानकारीपूर्ण और उपयोगी पाया है क्या आपने मुझे सिखाया है अब मेरे व्यापार का आधार बनता है आपके प्रशिक्षण के बिना, मैं अपनी सफलता के साथ व्यापार करने में सक्षम नहीं होता। पाठ्यक्रम के बाद आपने मुझे जो समर्थन दिया है उससे अधिक क्या है: मैंने हमेशा अपने आप से व्यापार शुरू करने के बाद मुझे सुनने या समझाने के लिए समय ले लिया है यह एक बहुत कुछ है और इसलिए अन्य पाठ्यक्रमों की तुलना में मूल्य को बेहतर बनाते हैं, जो कि अधिक से अधिक शुल्क देते हैं और काफी कम देते हैं। आपकी व्यवस्था वास्तव में काम करती है मुझे जो मिला है वह यह है कि जब मैं आपके व्यापार प्रणाली से निकलता हूं, तो मेरे पास बुरे परिणाम होते हैं हालांकि, जैसे ही आप मुझे जो सिखाया जाता है, मैं वापस आ जाता हूं, मुझे लगता है कि सफलता के लिए मुझे बहुत अधिक संभावना है व्यापार कठिन है (जिसे आपने लगातार मुझे याद दिलाया), लेकिन आपके कोर्स ने मुझे किनारे दिया है, जिसकी आवश्यकता मुझे एक व्यापारी के रूप में सफल होने की आवश्यकता है। कृपया अपने एफएक्स मास्टर्स कोर्स पर विचार करने वाले अन्य लोगों के लिए सिफारिश के रूप में इस पत्र का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। धन्यवाद एक बार फिर जोहान, आपका स्वागत है एफएक्स विश्वविद्यालय बैंकों द्वारा अनुमोदित अफ्रीका केवल प्रशिक्षण कंपनी और अब यूनिवर्सिटीज हम एफएक्स वर्सेटी पीटीआई (लिमिटेड) हैं, जो ट्रेडिंग फर्श के साथ एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनी है, जो रोज़गार के लिए खुले हैं, अत्यधिक मान्यता प्राप्त प्रशिक्षण पाठ्यक्रम, परामर्श कार्यक्रम और एक सफल जीवनशैली क्लब की पेशकश कर रहे हैं। । हमें क्यों चुनना अफ्रीका में बैंकों और विश्वविद्यालयों द्वारा समर्थन देने के लिए हम केवल एक ही प्रशिक्षण कंपनी हैं हम वारेन्गल्ड बैंक के लिए एक आधिकारिक तौर पर प्रमाणित परिचय एजेंट के रूप में विशेष अधिकार प्राप्त करते हैं। प्रशिक्षण एंडोर्समेंट के संदर्भ में, टेक्नोलॉजी के केप प्रायद्वीप विश्वविद्यालय हमें औपचारिक इंटर्नशिप कार्यक्रम के भाग के रूप में interns की मेजबानी के लिए एक स्प्रिंगबोर्ड के रूप में उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो सालाना तीन महीनों तक चल रहे हैं। हमारे मान्यता के अतिरिक्त, हम एक गतिशील समर्थन सेवा प्रदान करते हैं जो जारी है उत्कृष्ट परिणाम प्रदर्शित करने के लिए उत्पाद और सेवाएं हमारे उत्पाद सुइट में तीन प्रमुख क्षेत्रों में शामिल हैं: राजस्व के मामले में ट्रेडिंग लाइब मार्केट, यह हमारे व्यापार के दिल की धड़कन है, केप टाउन और जोहान्सबर्ग में ट्रेडिंग फर्श के साथ इस प्रकार दूर है वर्तमान में सभी उम्मीदवारों के लिए 9 विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम (संपूर्ण शुरुआती से लेकर उन्नत इंट्रोडे ट्रेडर्स और सभी के बीच में) और 2 विशेषज्ञ कमोडिटी पाठ्यक्रम जो बैंकिंग और वित्तीय सेवा क्षेत्र के लिए उपलब्ध हैं, को विशेष रूप से बैंकिंग और वित्तीय सेवा क्षेत्र की सदस्यता सेवाओं के लिए उपलब्ध हैं - ये सेवाएं 14 देशों में बिकती हैं हमारे न्यूज़लैटर, चैट रूम और इंस्टेंट मैसेजिंग सेवाएं जो प्रो-ट्रेडर्स के साथ साझाकरण और सहयोग को सक्षम करते हैं, हमारे न्यूज़लैटर को हमारे ई-बुक की मुफ्त कॉपी के लिए सदस्यता लें, हमारी सूचना डेस्क ईमेल करें। नि: शुल्क ई बुक शीर्षक, या अधिक जानकारी के लिए, हमें नो-बकवास के लिए कॉल करें, नो-दायित्व चैट - हेड ऑफिस 021 556 0997। हमारे कार्यालय जोहंसबर्ग में एक व्यक्ति संगोष्ठी याद रखें कि सीएफडी एक लीवरेज उत्पाद है और इससे आपकी जमा राशि से अधिक नुकसान हो सकता है। ट्रेडिंग सीएफडी सभी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं, इसलिए कृपया यह सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें। आईजी आईजी मार्केट्स लिमिटेड और आईजी मार्केट्स दक्षिण अफ्रीका लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम है। इंटरनेशनल अकाउंट आईजी मार्केट्स दक्षिण अफ्रीका लिमिटेड (एफएसपी नं 413 9 3) के एक न्यायिक प्रतिनिधि, ब्रिटेन में आईजी मार्केट्स लिमिटेड द्वारा प्रदान किए जाते हैं (एफसीए नंबर 1 9 555)। दक्षिण अफ्रीकी निवासियों को उनके विदेशी निवेश भत्ता के अनुरूप आवश्यक कर निकासी प्रमाणपत्र प्राप्त करना आवश्यक है और उनके अंतरराष्ट्रीय खाते के लिए क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग नहीं कर सकते हैं। आईजी केवल सेवाएं प्रदान करता है और आईजी की कीमतों पर अपने ग्राहकों के साथ मुख्य लेनदेन के लिए प्रिंसिपल में प्रवेश करती है। ऐसे ट्रेडों विनिमय पर नहीं हैं जबकि आईजी एक विनियमित एफएसपी है, आईजी द्वारा जारी सीएफडी FAIS अधिनियम के द्वारा विनियमित नहीं किए जाते हैं क्योंकि वे मुख्य-से-मुख्य आधार पर किए जाते हैं। इस साइट पर जानकारी संयुक्त राज्य अमेरिका या बेल्जियम के निवासियों या दक्षिण अफ्रीका के बाहर किसी भी विशेष देश पर निर्देशित नहीं है और किसी भी देश या किसी भी क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति के वितरण या इसका उपयोग करने का इरादा नहीं है, जहां इस तरह का वितरण या उपयोग इसके विपरीत होगा स्थानीय कानून या विनियम के लिए व्यापार दिवस के निवेशकों में सीएफ़डी प्रदाता शीर्ष 10 वें, 2018 और 2018 में मासिक वार्षिक स्टॉक ब्रोकर पुरस्कार, 2018 में सक्रिय डे ट्रेडर्स के लिए सबसे अच्छा मंच और 2018 में एसए सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन स्टॉक ब्रोकर।

No comments:

Post a Comment