Monday 18 December 2017

सरल विदेशी मुद्रा व्यापार कार्यप्रणाली


17 जनवरी, 2009 - 18:03 पर सैम द्वारा प्रस्तुत व्यापार विधियों, तकनीकों और विचार। Ive अपने पृष्ठ को कई हफ्तों से पढ़ा है और इस के साथ बहुत कड़ी मेहनत कर रहा हूँ। आपके अद्भुत पक्ष के लिए बहुत बहुत धन्यवाद यदि अन्य लोग अपनी अहंकार और आपकी टीम की जीत चाहते हैं, तो विश्व बेहतरीन रूप में होगा। आपको बधाई। ओबामा अमेरिका को सकारात्मक निवेश देंगे और आप अपने विदेशी मुद्रा मंच पर सकारात्मक बना देंगे। बहुत धन्यवाद बीमार आपको एक रणनीति भेजते हैं और मैं आपको एक बड़ा एहसान करना चाहता हूं जिससे यह शायद अधिक व्यावहारिक हो। 17 जनवरी, 2009 - 21:00 को एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत स्विट्जरलैंड से तरह का संबंध। हाय सैम, आप के लिए धन्यवाद दयाल शब्द Ive आपकी रणनीति है, जो बीमार तैयार और कल पोस्ट। मैं क्या नहीं मिला स्क्रीनशॉट है हम फ़ाइलों को अपलोड करने के लिए एक तृतीय पक्ष मॉड्यूल का उपयोग करते हैं जब तक आप अपलोड की गई फ़ाइल के लिंक निर्दिष्ट नहीं करते हैं, हम इसे वापस ट्रैक करने में सक्षम नहीं हैं क्या आप कृपया इस बार स्क्रूशॉट को फिर से सबमिट करने के लिए एक लिंक ढूंढ सकते हैं, जिस पर आपको एक टिप्पणी अपलोड करने पर प्राप्त होगा। धन्यवाद। सर्वश्रेष्ठ संबंध, एडवर्ड द्वारा 18 जनवरी, 200 9 को सैम द्वारा प्रस्तुत - 23:34 यहां अपलोड की गई फ़ाइलें लिंक हैं: आकार: 102.13 केबी filekeeper. orgdownloadsharedheikin - ashi-two-bar-strategygifupload. gif आकार: 487.40 KB filekeeper. orgdownloadsharedheikin-ashiKopieupload. jpg मुझे आशा है कि Ive यह सही किया। आपकी टीम के लिए शुभकामनाएं और शुभकामनाएं 1 जनवरी, 200 9 - 06:44 को एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत धन्यवाद, सैम आपने एक महान काम किया है Ive पहले से ही रणनीति प्रकाशित किया है, और बाद में टिप्पणियों और विचारों के साथ वापस आ जाएगी। सर्वश्रेष्ठ संबंध, एडवर्ड द्वारा पीटर द्वारा 4 फरवरी 200 9 को प्रस्तुत - 14:18। हाय दोस्तों, मुझे व्यापारिक तरीकों में इस्तेमाल होने वाले संकेतकों का एक छोटा सा अवलोकन करना है। मैंने 44 विधियों (जटिल से उन्नत के माध्यम से सरल) की जांच की और संकेतकों की एक छोटी टिक सूची तैयार की, या तो अकेले या संयोजन में इस्तेमाल किया जा रहा है इसका नतीजा है: कुल रणनीतियों 44 (30-7-7) औसत - ईएमए, एसएमए या डब्लूएमए जैसे रुझान संकेतक 21 या तो अकेले या एक या अन्य सूचक स्टोकैस्टिक्स 9x आरएसआई 9x एमएसीडी 8 एक्स ब्रेकआउट 8x बॉलिंगर 3x एडीएक्स 5x ट्रेंडलाइन 2x मूल्य 2x फिबोनासी 2 एक्स समर्थन रेजिसेंस, मोमबत्तियाँ, जेडजेड और सीसीआई 1x प्रत्येक सभी लोग क्या कहते हैं, जब यह एफएक्स शिक्षा की बात आती है, तो वैसे, अच्छी तरह से चलने वाली प्रवृत्ति का पालन करें - यह यहां किया गया है 4 फरवरी 2009 - 21:00 को पीटर द्वारा प्रस्तुत किए गए जमैका पीटर की चीयर्स नमस्ते, मैं कुछ अवलोकनों को औसत से पार कराना चाहता हूं, वास्तव में सरल तरीके नंबर 1 amp 2: कुछ समय पहले मुझे रैलियों के साथ गंभीर समस्याएं थीं या मुझे खुद को इस प्रवृत्ति के खिलाफ जूझते हुए ढूंढना था। आप जानते हैं कि यह कैसे शर्मनाक डेमो पर भी है। आखिरकार मैंने समाधान को मुख्य रूप से एसएमए क्रॉसिंग का उपयोग करते हुए 15 एम शीट पर पाया। एसएमए और एएमए दोनों की तुलना करते हुए मुझे एएमए की बजाय एसएमए की तरफ से जल्दी पता लगाने की विधि मिल गई। एएमए कुछ दिन 1 डी पर, 1 घंटे के कुछ घंटों और 15 एम शीट पर 1-1.5 घंटे तक एसएमए भी लगी है। चूंकि समय अकेले पैसा एफएक्स में नहीं है, इसलिए मैं विधि संख्या 1 को प्रारंभिक डिटेक्टर के रूप में पसंद करता हूं। एक और अवलोकन यह है कि क्रॉसिंग इंगित करता है कि बहुत सारी गतिएं हैं, वास्तव में यह दर्शाता है कि रैलियों आ रही हैं। हो सकता है कि आप या कोई अन्य टिप्पणी करना चाहें, जो मैं बहुत सराहना करता हूं। 10 फरवरी, 2009 - 04:26 एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत जमैका पीटर की चीयर्स मैं जिस तरह से आप व्यापार के दृष्टिकोण की तरह, itll आप भविष्य में इनाम मुझे कहना चाहिए कि इतिहास चार्ट्स को देखकर मूविंग एवरेज का विश्लेषण करना आगे के परीक्षण से अलग है। समस्या यह है कि चलने की औसत पार करने की तरह है और फिर बाद के समय के रूप में नए मानों की गणना करने पर अरुचि नहीं। शायद ईएमए क्रॉसओवर के मामले में अधिक होने चाहिए क्योंकि वे हाल ही में मूल्य में बदलाव लाए हैं - तेजी से प्रतिक्रिया करें लेकिन फिर, वे अपने बयानों को बदलने के लिए भी उतना ही तेज (अनार) एसएमए बहुत चिकनी हैं और उनके मापदंडों को बहुत ज्यादा नहीं बदलते हैं दैनिक रूप से 4 घंटे और 1 घंटे के कारोबार के लिए प्राथमिकता एसएमए सूचक को दी जाती है। वे समय पर प्रतिक्रिया करने की अधिक संभावना है। कभी-कभी वे तेजी से, दूसरे समय में, नहीं। कोई सही चलती औसत नहीं है जो संकेतों पर हमेशा सही हो। मूविंग एवरेज क्रॉसओवर पर देखे गए गति के बारे में आप सही हैं यदि आप करीब दिखते हैं, तो आप यह देख सकेंगे कि चलती औसत क्रॉस के बाद, 9 0 का समय एक रैली के पहले एक कीमत वापस आ जाएगा। उस पुलबैक पॉज़ पर प्रवेश करना सबसे अच्छा स्थान है (कभी-कभी आप एक ही समय सीमा पर एक रिट्रेसमेंट देख सकते हैं, कभी-कभी आपको यह पता लगाने के लिए एक तेज समय सीमा को देखने की जरूरत है)। अच्छे शोध और परीक्षण बनाए रखें सर्वश्रेष्ठ संबंध, एडवर्ड द्वारा स्टीव बी द्वारा 25 फरवरी 200 9 को प्रस्तुत किया - 04: 07. चैनल ब्रेकआउट्स का व्यापार कैसे करें पिछले महीने के दौरान मुझे बस शुरुआती कारोबारियों से कुछ ईमेल मिलीं वे सलाह जो मैं प्रदान कर रहा था उससे खुश थे, लेकिन किसी को भी अनुसरण करने के लिए कुछ आसान स्विंग ट्रेडिंग पद्धति जानना चाहता था। मैंने इस बार के आसपास बारीकियों को देने का फैसला किया, ताकि शुरुआती इस ट्रेडिंग पद्धति के साथ कोशिश कर सकें और उम्मीद कर सकें कि इससे लाभ होगा। मैंने जो पहले व्यापारिक तरीके सीख लिया था वह एक सरल चैनल ब्रेकआउट था। मुझे चैनल ब्रेकआउट के बारे में क्या पसंद है, वे सीखना इतना आसान है और ये इन चैनलों की पहचान करने के लिए बहुत कुछ लेता है। सबसे पहले आपको एक चैनल की पहचान करना चाहिए। मैं इसे प्रदर्शित करने के लिए दैनिक चार्ट का उपयोग करूँगा लेकिन आप इसे किसी भी समय के फ्रेम पर लागू कर सकते हैं। यदि आप इसे इंट्रा-डे चार्ट के लिए आवेदन कर रहे हैं और इस पद्धति का उपयोग करते हुए दिन व्यापार करना चाहते हैं, तो वह 8217 महान है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप उद्घाटन घंटी के बाद 1:00 के बाद ट्रेडों में प्रवेश करते हैं, इसका कारण यह आसान है। दिन के कारोबार में काम करने के लिए समय की आवश्यकता होती है और यदि आप अपना समय बहुत ज्यादा सीमित करते हैं, तो आपके व्यापार में 8217 टन के पास विकसित होने का पर्याप्त समय है, भले ही यह आपके लिए 8217 का हो। इसलिए, यदि आप रातोंरात पद धारण नहीं कर रहे हैं तो मैं अत्यधिक अनुशंसा करता हूं कि जितनी जल्दी संभव हो आप अपने अंतर-दिवस के आदेश दर्ज करें। पहला कदम यह है कि पिछले 10 कारोबारी दिन या दो हफ्तों के लिए व्यापारिक सीमा में 8217 के एक बाजार का पता लगाया जाए। तंग चैनल जितना बेहतर होगा उतना व्यापार और आपके पास कम जोखिम होगा। ऐसे बाजारों को चुनने की कोशिश करें जो आमतौर पर अस्थिर होते हैं लेकिन व्यापारिक सीमा के दौरान चुप होते हैं। यदि व्यापार झुकाव कर रहा है तो आप केवल ऊपर की तरफ ट्रेडों की तलाश करते हैं। अगर चैनल को नीचे लांट दिया गया है, तो आपको केवल ट्रेडों को नीचे ले जाना चाहिए। यहाँ मेरा क्या मतलब है इसका एक उदाहरण है। नीचे दिए गए उदाहरण में, माइक्रोसॉफ्ट एक व्यापारिक सीमा में है, जो 10 से अधिक कारोबारी दिनों तक रहता है। ढलान ऊपर की तरफ है इसलिए मैं केवल ट्रेडों को देखने के लिए ही देखूंगा किसी के लिए आसान स्विंग ट्रेडिंग पद्धति दूसरा कदम है ऊपर जा रही अंतर के लिए इंतजार करना। याद रखें कि यदि आपके ढलान ऊपर की तरफ है, तो आप सभी ट्रेडों को कम करने की उपेक्षा करना चाहते हैं अगले कदम के लिए अपने आदेश और आपके स्टॉप लॉस जगह है। एंट्री ऑर्डर को अंतर के दिन दो से ऊपर 2 टिक्स रखा गया है और स्टॉप लॉस को 2 दिनों के अंतर पर कम टिक्सेस रखा गया है, इस तरह यह तकनीकी चार्ट पर दिखेगा। Don8217t परेशान हो या बाहर जोर दिया अगर आप don8217t यह समझ। यह किसी के लिए आसान स्विंग ट्रेडिंग पद्धति है, लेकिन यदि आप शुरुआती हैं तो शुरुआत में धीरे-धीरे इसे लेंगे। एक बार जब मैं बाजार में प्रवेश करता हूं और अपना स्टॉप लॉस करता हूं, मुझे यह पता लगाना होगा कि लाभ कहां से निकालना है। प्रवेश मूल्य और स्टॉप लॉस के बीच की दूरी को लें और इसे 4 से गुणा करें और अपने प्रवेश मूल्य को जोड़ दें। चूंकि इस मामले में उच्च और निम्न के बीच अंतर लगभग 65 सेंट है। मैं प्रवेश के लिए और स्टॉप लॉस के लिए जोड़े गए दो टिक्स के लिए कुछ टिक्स जोड़ता हूं और .70 सेंट के साथ बाहर आ जाता हूं। मैं फिर इस संख्या को 4 से बढ़ाता हूं और 2.80 सेंट के साथ आ रहा हूं। चूंकि मैंने 27.00 में प्रवेश किया था, इसलिए मेरा एक्ज़िट लक्ष्य 29.80 सेंट के आसपास होगा। Let8217 देखें कि कैसे चार्ट पर दिखता है। आप ऊपर देख सकते हैं, विश्लेषण से बाहर निकलने के बिंदु से घटनाओं का पूरा क्रम। यह रणनीति एक सरल चैनल रणनीति है और किसी को सीखने के लिए एक आसान स्विंग ट्रेडिंग पद्धति है। यह सभी बाजारों और समय के फ्रेम के साथ काम करता है यदि आप इस आसान स्विंग ट्रेडिंग पद्धति को किसी के लिए छोटे पक्ष में व्यापार करना चाहते हैं तो नियमों को ठीक करें और सुनिश्चित करें कि ऊपरी चैनल रेखा नीचे की ओर झुका रही है हमारी साइट पर आने के लिए धन्यवाद और यदि आपके कोई प्रश्न हैं या किसी के लिए सरल या आसान स्विंग ट्रेडिंग पद्धति चाहें, तो कृपया हमें समर्थक बाज़ार पर एक पंक्ति ड्रॉप करें और हम आपकी सहायता करने में प्रसन्न होंगे। रोजर स्कॉट वरिष्ठ ट्रेनर मार्केट गेकज़ सिम्पल ट्रेडिंग रणनीतियां 8211 2 एक्स इनसाइड डे स्ट्रैटजी डोन 8217t सरल ट्रेडिंग स्ट्रक्चरज बनाना जटिल एक सोचा था कि कई व्यापारियों को लगातार ध्यान नहीं दिया जाता है कि सरल व्यापार रणनीतियां कैसे बनाई जाती हैं जो सबसे कम जोखिम और उच्चतम पुरस्कार प्रदान करती हैं मैं इस से संबंधित हो सकता हूं क्योंकि मैं इस प्रकार की सोची प्रथा के माध्यम से अपने आप को कई साल पहले चला जाता था। मैं हमेशा अपने जोखिम को कम करने और मेरी लाभ की क्षमता को कम करने के तरीकों के बारे में हमेशा सोचा था और यह 8217 नहीं है जो 8217 के लिए हमेशा आसान है। शुद्ध मौके के एक दिन, मैंने एक व्यापारिक पद्धति पर ठोकर खाई, जिससे मुझे बहुत कम जोखिम वाले बाजार में प्रवेश करने की अनुमति मिल गई, जबकि लाभ की क्षमता को बनाए रखने में काफी हद तक। इस पद्धति के बारे में मुझे क्या पसंद आया, यह एक मजबूत गति थी, जिसके बाद प्रवेश संकेत शुरू हो गया है। यह रणनीति स्टॉक, वायदा, वस्तुओं और विदेशी मुद्रा के साथ काम करती है, यदि आप इनमें से किसी भी बाजार में व्यापार करते हैं। 2 एक्स इनसाइड डे स्ट्रैटजी कम जोखिम को कम कर सकता है इस रणनीति को ओएचएलसी चार्ट और I8217m पर खोजने के लिए बहुत आसान है, इस ट्यूटोरियल के बाद आपको अपने कई उदाहरणों को ढूँढने में कोई समस्या नहीं होगी। सबसे पहले आप की जरूरत है एक मजबूत प्रवृत्ति या तो ऊपर या नीचे जा रहा है जो कोई भी मेरे ट्यूटोरियल का अनुसरण करता है या पाठ्यक्रमों में दाखिला जानता है I8217m मौजूदा बाजार की प्रवृत्ति के साथ जाने का एक बड़ा प्रस्तावक है I आप इस उदाहरण में देख सकते हैं कि इस उदाहरण में मौजूद स्टॉक को दृढ़ता से कैसे चल रहा है आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप अच्छे रुझान वाले बाज़ार पाते हैं ताकि आपके बाधाओं को रोकना बंद करने से बचने में काफी हद तक कम हो और आपकी लाभ क्षमता काफी हद तक बढ़ जाती है। सुनिश्चित करें कि आप हमेशा दैनिक चार्ट पर रुझान का पालन करें 2X इनसाइड डे सेट अप करें एक बार जब आप प्रवृत्ति की पहचान करते हैं तो आपको वास्तविक सेट अप की पहचान करना है। दिन के अंदर 2X एक शंकु के आकार का पैटर्न होता है जिसमें एक दूसरे के अंदर दो दिन होते हैं मैंने इस सेट अप को एक प्रवृत्ति के भीतर दिनों का पता लगाने के लिए विकसित किया है, जब बाजार में काफी धीमा पड़ता है और अस्थिरता से एक सांस लेता है। यह मुझे एक शांत अवधि के दौरान प्रवेश करने का अवसर प्रदान करता है इससे पहले कि अस्थिरता फिर से उठाती है। मैं इस तथ्य पर भी विचार करता हूं कि कोई निचला चढ़ाव नहीं किया गया था और पिछले कम प्रदर्शनों के दौरान मूल्य कार्रवाई बनाए रखने में सक्षम था। आप इस उदाहरण में देख सकते हैं कि पिछले दिन 8217 के व्यापारिक सीमा के अंदर प्रत्येक दिन 8217 के ऊंचे और निम्न कैसे होते हैं। यह सेट का प्रकार है जिसे आप चाहते हैं कि जब 2 एक्स इनसाइड डे सेट अप करें। प्रत्येक दिन पिछला दिन के अंदर होता है आप इस उदाहरण में पैटर्न का करीब से नज़र रख सकते हैं। ध्यान दें कि प्रत्येक सफल दिन पिछले एक के अंदर क्या है ट्रेडिंग एक्शन बहुत सख्त हो जाता है जो आपके जोखिम स्तर को काफी कम करता है जब आप कम वोल्टेज के साथ सेट अप दर्ज करते हैं जैसे कि यह एक एंट्री 05 सेंट उच्च कीमत से ऊपर है जो दिन तीन को बनाया गया था और आपका स्टॉप लॉस स्तर 0.10 नीचे तीसरा है दिन 8217 कम कीमत प्रवेश संकेत चौथा दिन पर ट्रिगर किया जाना चाहिए। यदि आपकी खरीद रोक चौथी दिन ट्रिगर नहीं होती है तो आपको अपना ऑर्डर रद्द करना होगा और व्यापार रद्द कर दिया जाएगा। कम अस्थिरता के कारण जोखिम स्तर कम है इस सेट पर एक बार जब प्रवेश बंद हो जाता है, तो आपको हमेशा तुरंत तीन दिन के नीचे स्टॉप लॉस ऑर्डर देना चाहिए। इस रणनीति का लाभ लक्ष्य आपके जोखिम के स्तर को 4 गुना करने के लिए सेट किया गया है। इस विशेष मामले में जोखिम केवल 0.55 सेंट था, इसलिए लाभ लक्ष्य 2.20 आपके प्रवेश मूल्य में जोड़ा जाएगा। आप इस उदाहरण से बाहर निकलने के लिए प्रविष्टि से पूरे अनुक्रम देख सकते हैं। 1.00 से कम जोखिम वाले ट्रेडों में 4 गुना लाभ की क्षमता बहुत कम जोखिम वाले व्यापारिक अवसर माना जाता है और यही 2X इनसाइड डे स्ट्रैटेजी ऑफर करता है। इस रणनीति पर प्रतिफल के लिए जोखिम का जोखिम सबसे अच्छा है मैंने 2X रणनीति नकारात्मक पक्षियों के लिए काम की है 2X रणनीति नकारात्मक पक्ष के लिए समान रूप से अच्छी तरह से काम करती है, क्योंकि यह उल्टा है आप इस उदाहरण में देख सकते हैं कि शेयर ने अपट्रेंड कैसे तोड़ दिया और एक अच्छी प्रवृत्ति को विकसित कर रहा है। व्यापार प्रकार की व्यापार कार्यप्रणाली के प्रकार का यह एक अच्छा उदाहरण है जिसे आप व्यापार से पहले स्थापित करना चाहते हैं। एक प्रवृत्ति की शुरुआत एक महान जगह है क्योंकि गति आमतौर पर बढ़ जाती है क्योंकि रुझान उसी दिशा में आगे बढ़ते रहते हैं। Uptrend Breaks और Downtrend शुरू होता है एक बार जब आप स्थापित है कि बाजार या स्टॉक अपने व्यापार एक डाउनटाइंड में है, तो आप को अलग सेट की जरूरत है। इस मामले में आप एक बार फिर दो दिनों की तलाश करेंगे, जो पिछले दिन की ऊंची कीमत से नीचे हैं और पिछले दिन की कम कीमत के ऊपर है। एक बार जब आप कुछ बार सेट अप देख लेते हैं तो आप अपनी दैनिक हिट सूची के लिए चार्ट को स्कैन करते समय इसे बार-बार दिखाना शुरू कर देंगे। आप इस उदाहरण में देख सकते हैं कि सेट अप किस प्रकार दिखता है। प्रत्येक दिन उच्च मूल्य पिछले दिनों की तुलना में कम है उच्च मूल्य और प्रत्येक दिन कम कीमत पिछली दिन कम कीमत से अधिक है एक बार जब आप इसे सेट अप की पहचान करते हैं और अलगाव करते हैं तो आप अपना विक्रय स्टॉप प्रविष्टि ऑर्डर 0.05 सेंट कम दिन के नीचे कम कर सकते हैं। एक बार जब आप भर जाते हैं तो आपको अपना स्टॉप लॉज (स्टॉप स्टॉप) ऑर्डर 0.15 सेंट ऊपर रखना चाहिए जो कि दिन तीन पर पहुंचा था। यह उदाहरण वास्तव में दर्शाता है कि सुरक्षात्मक रोकथाम और प्रविष्टि बेचने के स्तर का स्तर कब जाना चाहिए। एक बार ऐंट्री स्टॉप ट्रिगर होता है स्टॉक कभी नहीं लगता है आप एक दैनिक चार्ट पर संपूर्ण अनुक्रम देख सकते हैं जो आपको सेट अप और पूरे व्यापार अनुक्रम पर एक थोड़ा अलग परिप्रेक्ष्य दे सकता है इस रणनीति की कुंजी अलग-अलग पैटर्न है जहां आपका जोखिम बहुत सीमित है जैसे कि आज मैं आपके लिए प्रदान किए गए इन दो उदाहरणों इन दो उदाहरणों में से प्रत्येक के लिए जोखिम 1.00 से कम था। यह व्यापार के लिए एक बड़ा खतरा है जो लाभ से 2.00 से 4.00 तक कहीं भी उपज सकता है। नोटिस हम व्यापार से बाहर निकले जाने के बाद शेयर एक और बिंदु गिर गया अगली बार मैं दिन रणनीतियों के अंदर और अधिक प्रदर्शन करेंगे ताकि आप कम जोखिम प्रवेश अवसरों का लाभ उठा सकें। इस विषय पर अधिक जानकारी के लिए, कृपया यहां जाएं: रोज़र स्कॉट के वरिष्ठ ट्रेनर मार्केट गेकस के साथ डे ट्रेडिंग व्यापार और शॉर्ट टर्म प्राइस पैटर्न के साथ ट्रेडिंग करें ट्रेडिंग व्यापारी के साथ सरल ट्रेडिंग पद्धति दिसंबर 1 9 200 9 में शामिल हुई। यह विधि सरल लग सकती है, लेकिन यह नए लोगों के लिए नहीं है बुनियादी व्यापार ज्ञान के बिना इस प्रणाली का उपयोग निश्चित रूप से आपके खाते को उड़ा देगा। इस पद्धति के सिद्धांत को समझने के लिए आपको कम से कम 1 वर्ष का व्यापार अनुभव होना चाहिए। नए सिस्टम के लिए उपयुक्त अन्य सिस्टम भी हैं यह एक नहीं है धागे में सवाल पोस्ट करना बंद करो मैं उन्हें जवाब नहीं दूँगा। मैं लगभग 3 महीने के लिए इस पद्धति को खेल रहा हूं और रिटर्न काफी अच्छा है। यह एक बहुत ही आसान तरीका है और यह मूल्य कार्रवाई, सूचक मुक्त व्यापार पर सभी आधार है और इसे मैन्युअल रूप से किया जाता है। पहले आपको एक डेमो खाता खोलना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके द्वारा चुनी गई दलाल में एफएफ है। जोड़े (होना चाहिए) अपने प्लेटफार्म में: 1. GBPUSD 2. EURGBP 3. GBPCHF 4. CHFJPY 5. AUDJPY 6. EURJPY 7. USDCHF 8. CADJPY 9. AUDUSD 10. USDJPY 11. EURUSD 12. EURCHF 13. GBPJPY 14 USDCAD शीर्ष सात जोड़ों को 1 सेट किया गया है और नीचे 2 सेट किया गया है। ये जोड़े प्रत्येक दूसरे को हेज करेंगे हफ्ते की शुरुआत में इस पद्धति को ताजा शुरू करो, यह आपको जोड़े को अच्छी तरह से देखेगा जैसे हफ़्ते चलता रहता है। उन्हें 1 व्यापार को छोटा करें और उन्हें 2 लंबे समय तक व्यापार करें। कोई SL और नहीं टीपी जितना संभव हो उतना एक स्क्रिप्ट (अटैचमेंट) चलाने के लिए ताकि उन्हें खोलने में सही समय बनाए रखा जा सके। अपने टर्मिनल के मुनाफा कॉलम को दो बार क्लिक करें ताकि सकारात्मक लाभ जोड़े शीर्ष पर बने रहें और निगेटिव नीचे या इसके विपरीत बने रहें। शुरू में इस युग्म का क्रम एक गड़बड़ है, इसे एक या दो दिन के लिए चलाना पड़ता है और आप देखेंगे कि जोड़े उचित क्रम बनाना शुरू कर देंगे। सभी खरीददारी नीचे रहेंगी और सभी बिकने में ऊपर या इसके विपरीत पर कब्जा होगा। यह गंदे बोतलबंद पानी को आराम देने की तरह है और यह एक निश्चित अवधि और नीचे की सभी गंदगी और सबसे ऊपर के साफ पानी के बाद बसने शुरू हो जाएगा। एक या दो दिन के बारे में, सभी खरीद (यदि नकारात्मक) नीचे रहेंगी और बिक्री (यदि सकारात्मक) शीर्ष पर होगी अब जो संकेत आपको देखना चाहिए, आदर्श रूप से नीचे 7 स्लॉट नकारात्मक पर कब्जा कर लिया जाना चाहिए, सकारात्मक और नकारात्मक की सीमा पार करने वाले नकारात्मक में पहली जोड़ी जोड़े हम चिंता का विषय हैं। यदि स्लॉट 8 (नीचे से गिनती) में नकारात्मक कूद में से एक है तो एक समान सकारात्मक भी है जो स्लॉट 7 पर कूद जाएगा। यह संकेत है हम उस दो जोड़ी को सीमा से बाहर कूदते हैं। आपके पास दूसरा खाता होना चाहिए जहां आप वास्तविक व्यापार निष्पादित करेंगे। आप बाहर कूदने वाले दो जोड़े का व्यापार करेंगे। अगर जोड़ी ऊपर कूदता है तो लम्बे तो दो ब्रेकअवे जोड़े लंबे या इसके विपरीत में व्यापार करें। मैं अगले दो जोड़ों का भी व्यापार करता हूं जो सीमा के ऊपर कूदते हैं। मैं खुद को एक समय में सिर्फ 4 जोड़ों का कारोबार कर रहा हूं। लाभ आप पर निर्भर है, मैं क्या करता हूं जब जोड़ी व्यापार में दो स्लॉट्स रिट्रीट करता है तो मैं इसे बंद कर देता हूं। याद रखें अपने डेमो खाते को मत छुएं क्योंकि यह आपके संकेतक के रूप में काम करेगा और इसे हर समय चल रहा है और किसी भी जम्पर जोड़ी के लिए एक बार जांचें और फिर उन्हें व्यापार करें। संलग्न टर्मिनल की प्रतिलिपि पर, आप कुछ घंटे पहले ब्रेकएव जोड़ी यूएसडीएसीएडी देख सकते थे और मैंने इसे कारोबार किया था और उस पर कुछ पिप्स बनाते थे। नतीजतन दूसरी जोड़ी GBPUSD भी 1 स्लॉट कूद और भी लंबे समय तक व्यापार हो सकता है। मुझे आशा है कि मैं इसे अच्छी तरह समझाऊंगा गुड लक व्यापार, Trader101 नोट: 1) यह विधि मैन्युअल है। फिर मैनुअल संकेतक ठीक है लेकिन व्यापार मैन्युअल है अगर आप में से कुछ इसे मैनुअल सीखना पसंद नहीं करते हैं 2) मैं इस प्रणाली से बाहर होने वाला कोई भी ईए देखना नहीं चाहता और यहां दिखाने के लिए यहां पोस्ट किया। संकेतक का स्वागत है 3) कोई एमटी 4 परिचालन सवाल पूर्व नहीं। जहां कहीं मैं स्क्रिप्ट फ़ाइल डाल रहा हूं मैं इसे चार्ट पर कैसे स्थापित कर सकता हूँ, या एक नौसिखिया में, लेकिन मुझे लगता है कि आपका सिस्टम सिस्टम को दोहराएगा.इसके साथ ही अगर आप अंग्रेजी समझ में न आते हैं तो मुझे आप के लिए अनुवाद करने के लिए न कहें। 4) किसी दिन कोई इस प्रणाली का एक अकसर पूछेगा। मुझे स्वयंसेवक की आवश्यकता है उसके लिए। 5) अंत में, वेबसाइट स्वामी वेब पार्टनर, विदेशी मुद्रा प्रणाली स्टीयरर्स, भाड़े के लिए प्रोग्रामर, यदि आपका एजेंडा चोरी या झुंड यातायात है तो मुझे अब प्रधान मंत्री में बताएं ताकि मैं आपको चार्ज कर सकूं, किराए के लिए प्रोग्रामर्स, मैं आपको रोक नहीं सकता बस अपने कार्यक्रम पर मुझे इस पर एक क्रेडिट देना सुनिश्चित करें और आपको यहां विचारों को चोरी करने के लिए एक कमीशन देना होगा। मुझे उम्मीद है कि हम इस पर सहमत हैं तो हम हमेशा जारी रख सकते हैं। जो लोग इस पद्धति से लाभान्वित होंगे, मेरा एकमात्र अनुरोध है कि यह क्रेडिट देय है क्योंकि यह क्रेडिट निस्संदेह मुफ्त में दिया गया है। Trader101 जूलियस एफ। नवीनतम नोट्स: उपरोक्त जोड़ी आप देख रहे हैं मूल जोड़ीदारों के लिए है। इस युग्मन के उपयोग को बंद कर दिया गया और यूनिवर्सल जोड़ी से प्रतिस्थापित किया गया, जहां सभी भविष्य के संकेतक फिट करने के लिए बनाए गए। नीचे सार्वभौमिक भागीदारी है। संशोधित Univetradehedge स्क्रिप्ट जोड़ा गया है। जोड़े बेचें: 1. AUDUSD 2. NZDJPY 3. GBPCHF 4. EURUSD 5. EURCHF 6. CHFJPY 7. USDJPY जोड़े खरीदें: 1. USDCHF 2. EURGBP 3. NZDUSD 4. GBPUSD 5. EURJPY 6. AUDJPY 7. GBPJPY संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment